विदेशी मुद्रा व्यापारी - कर - ब्रिटेन -2016


विदेशी मुद्रा के कराधान मूलभूत शुरुआती विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, लक्ष्य केवल सफल ट्रेडों बनाने के लिए है एक ऐसे बाजार में जहां मुनाफा - और नुकसान - एक आँख की झपकी में महसूस किया जा सकता है, कई निवेशक लंबे समय तक सोचने से पहले अपने हाथ की कोशिश में शामिल हो जाते हैं। हालांकि, क्या आप विदेशी मुद्रा को एक कैरियर मार्ग बनाने की योजना बना रहे हैं या यह देखने में रुचि रखते हैं कि आपकी रणनीति किस प्रकार से बाहर निकलती है, आप अपने पहले व्यापार से पहले विचार करना चाहिए जबरदस्त कर लाभ हैं। जबकि ट्रेडिंग फॉरेक्स मास्टर के लिए एक भ्रमित क्षेत्र हो सकता है, यू.एस. में अपने लाभ-लाभ अनुपात के लिए करों को भरना वाइल्ड वेस्ट की याद दिलाता है। आपको जो पता होना चाहिए, उसका एक ब्रेक नीचे है। विकल्प और फ्यूचर्स निवेशकों के लिए विदेशी मुद्रा विकल्प में शुरू करने वाले किसी के लिए और वायदा को आईआरसी 1256 अनुबंध के रूप में जाना जाता है। ये आईआरएस-संबंधित अनुबंधों का मतलब है कि व्यापारियों को कम 6040 कर विचार मिलता है। इसका मतलब है कि लाभ में से 60 या हानि दीर्घकालिक पूंजी लाभ हानियों के रूप में गिना जाता है और शेष 40 कम अवधि के रूप में। इस कर उपचार के दो मुख्य लाभ हैं: समय कई विदेशी मुद्रा वायदा विकल्प व्यापारी दिन में कई लेनदेन करते हैं। इन ट्रेडों में से 60 तक लंबी अवधि के पूंजीगत लाभ के रूप में गिना जा सकता है। कर दर जब ट्रेडिंग स्टॉक (एक वर्ष से कम आयोजित), निवेशक 35 अल्पकालिक दर पर कर लगाए जाते हैं। जब ट्रेडिंग फ्यूचर्स या ऑप्शंस, निवेशकों को 23 दर से लगाया जाता है (गणना 60 लंबी अवधि के 15 अधिकतम दर से 40 अल्पकालिक दर बार 35 अधिकतम दर)। ओवर-द-काउंटर (ओटीसी) निवेशकों के लिए आईआरसी 988 अनुबंधों के मुताबिक अधिकांश हाजिर व्यापारियों पर कर लगाया जाता है। ये अनुबंध विदेशी मुद्रा लेनदेन के लिए दो दिनों के भीतर बसे हैं, जिससे आईआरएस को रिपोर्ट किए गए सामान्य लाभ और घाटे के लिए उन्हें खोल दिया गया है। यदि आप स्पॉट फॉरेक्स व्यापार करते हैं तो आपको इस श्रेणी में स्वचालित रूप से समूहबद्ध किया जाएगा। इस कर उपचार का मुख्य लाभ हानि संरक्षण है। यदि आप अपने साल के अंत तक व्यापार में शुद्ध हानि का अनुभव करते हैं, तो 988 व्यापारी के रूप में वर्गीकृत किया जा रहा है, जो बड़े लाभ के रूप में कार्य करता है। जैसा कि 1256 अनुबंध में है, आप अपने सभी घाटे को सिर्फ 3,000 के बजाय साधारण नुकसान के रूप में भरोसा कर सकते हैं। आईआरसी 1258 अनुबंधों की तुलना में दो आईआरसी 988 कॉन्ट्रैक्ट्स की तुलना में टैक्स की दर दोनों लाभ और नुकसान के लिए स्थिर रहती है - नुकसान के लिए एक आदर्श स्थिति - 1256 अनुबंध, जबकि अधिक जटिल, शुद्ध लाभ वाले एक व्यापारी के लिए अधिक बचत की पेशकश - 12 और दोनों के बीच सबसे महत्वपूर्ण अंतर अनुमानित लाभ और नुकसान का है। समाधान: आपकी श्रेणी को ध्यानपूर्वक चुनना अब मुश्किल भाग आता है: अपनी स्थिति के लिए करों को कैसे फाइल करना है यह निर्णय करना क्या विदेशी मुद्रा विनिमय भ्रामक है, यह है कि जब विकल्पों में फ्यूचर्स और ओटीसी को अलग से समूहित किया जाता है, तो आप के रूप में निवेशक 1256 या 988 अनुबंध चुन सकता है। मुश्किल हिस्सा यह है कि आपको ट्रेडिंग वर्ष के 1 जनवरी से पहले तय करना होगा। विदेशी मुद्रा के दो प्रकार के विवादों के संघर्ष के दो प्रकार हैं, लेकिन अधिकतर लेखांकन कंपनियों में आप 988 अनुबंधों के अधीन होंगे यदि आप एक स्पेश ट्रेडर और 1256 कॉन्ट्रैक्ट हैं यदि आप वायदा व्यापारी हैं मुख्य कारक निवेश करने से पहले आपके एकाउंटेंट से बात कर रहा है एक बार जब आप व्यापार शुरू करते हैं तो आप 988 से 1256 या इसके विपरीत पर स्विच नहीं कर सकते। अधिकांश व्यापारियों को शुद्ध लाभ (क्यों अन्य व्यापार) की आशा है, ताकि वे अपने 988 स्थिति से और 1256 स्थिति में से चुनाव करना चाहें। 988 स्थिति से ऑप्ट आउट करने के लिए आपको अपने पुस्तकों में एक आंतरिक नोट बनाने की आवश्यकता है, साथ ही आपके एकाउंटेंट के साथ फ़ाइल भी। यदि आप शेयरों के साथ-साथ मुद्राओं का व्यापार करते हैं तो यह जटिलता तीव्र हो जाती है इक्विटी लेन-देन को अलग तरह से लगाया जाता है और आप अपनी स्थिति के आधार पर 988 या 1256 अनुबंधों का चुनाव नहीं कर सकते। ट्रैक को ट्रैक करना: आपका प्रदर्शन रिकार्ड अपने ब्रोकरेज बयानों पर भरोसा करने के बजाय, मुनाफे का ट्रैक रखने का एक अधिक सटीक और कर अनुकूल तरीका आपके प्रदर्शन रिकॉर्ड के माध्यम से होता है। यह रिकॉर्ड रखने के लिए एक आईआरएस-स्वीकृत फार्मूला है: अपने अंत की परिसंपत्तियों (शुद्ध) से अपने शुरुआती परिसंपत्तियों को घटाएं (अपने खाते में) और अपने खाते से निकासी जोड़ें (अपने खाते से) ब्याज से आय कम करें और ब्याज भुगतान जोड़ें अन्य ट्रेडिंग व्यय जोड़ें प्रदर्शन रिकॉर्ड फॉर्मूला आपको अपने लाभ-अनुपात अनुपात का अधिक सटीक चित्रण देगा और आपके और आपके एकाउंटेंट के लिए सालाना फाइलिंग आसान बना देगा। याद करने के लिए चीजें जब विदेशी मुद्रा कराधान की बात आती है तो कुछ चीजें हैं जो आप को ध्यान में रखना चाहेंगे, जिनमें शामिल हैं: दाखिल करने की समय सीमाएं ज्यादातर मामलों में, आपको 1 जनवरी तक कर की स्थिति का एक प्रकार चुनना होगा। यदि आप एक नया व्यापारी हैं, तो आप यह निर्णय अपने पहले व्यापार से पहले कर सकते हैं - चाहे यह 1 जनवरी या 31 दिसंबर है। यह भी ध्यान देने योग्य है कि आप अपनी स्थिति मध्य वर्ष बदल सकते हैं, लेकिन केवल आईआरएस अनुमोदन के साथ। विस्तृत रिकॉर्ड रखने अच्छे रिकॉर्ड (और बैकअप) को बनाए रखने से आप समय को बचा सकते हैं जब टैक्स का मौसम आता है इससे आप करों को तैयार करने के लिए व्यापार और कम समय के लिए अधिक समय देंगे। भुगतान का महत्व कुछ व्यापारियों ने सिस्टम को हराया और करों का भुगतान किए बिना पूर्ण या अंशकालिक आय व्यापारिक विदेशी मुद्रा की कमाई करने का प्रयास किया। चूंकि ओवर-द-काउंटर व्यापार कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) के साथ पंजीकृत नहीं है, कुछ व्यापारियों को लगता है कि वे इसके साथ भाग ले सकते हैं न केवल यह अनैतिक है, लेकिन आईआरएस आखिरकार पकड़ लेगा और टैक्स से बचने की फीस किसी भी करों को तुरुप देगा। बॉटम लाइन ट्रेडिंग फॉरेक्स सभी अवसरों और बढ़ते हुए लाभ मार्जिन पर पूंजीकरण के बारे में है, इसलिए एक करदाता निवेश कर सकता है जब करों की बात आती है सही तरीके से लिखने के लिए समय लेना आपको सैकड़ों बचा सकता है, यदि नहीं, तो करों में हजारों, यह एक लेनदेन है जो समय के साथ अच्छी तरह से लाता है। विदेशी मुद्रा टैक्स प्लानिंग सलाह सलाह अगर आप एक मौजूदा विदेशी मुद्रा व्यापारी निवेशक हैं या विदेशी मुद्रा व्यापार में पैर की अंगुली को डुबोना चाहते हैं, तो समझें कि विदेशी मुद्रा लाभ पर लगाया जाता है और अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने यूके कर बिल को कैसे कम कर सकते हैं, यह आवश्यक है। जब आप समझते हैं कि आयकर की वर्तमान उच्च दर 40 है (बढ़कर अगले साल 50) प्रभावी रूप से आपके करों को कम करने से आपके वास्तविक घर मुनाफे पर बड़ा असर हो सकता है इस खंड में हम विदेशी मुद्रा व्यापार और विदेशी मुद्रा निवेशक से संबंधित सभी लेख शामिल करते हैं: विदेशी मुद्रा व्यापारी या विदेशी मुद्रा निवेशक कैसे विदेशी मुद्रा पर कर लगाया जाता है कि विदेशी मुद्रा निवेशकों के विदेशी मुद्रा विकल्प और यूके कर गैर रेसिडेन्सी के लिए आपके कर योग्य विदेशी मुद्रा आयगेंस कर योजना की गणना कैसे करें विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नवीनतम विदेशी मुद्रा टैक्स प्लानिंग लेख क्या वित्तीय व्यापारी के निवेशकों को एक कंपनी का उपयोग करने के लिए यह अधिक आकर्षक है, इस लेख में हम इस आलेख में आयकर की उच्च दरों की तुलना में गैर-व्यावसायिक संपत्तियों के लिए पूंजीगत लाभ कर (सीजीटी) की निम्न दरों को देखते हुए क्यों एक कंपनी का उपयोग वित्तीय व्यापारियों और निवेशकों के लिए अधिक आकर्षक हो सकता है स्पॉट फॉरेक्स ट्रेड्स और यूके कर पढ़ना जारी रखें प्रश्न: 3 वर्षों के लिए यूके के एक गैर-निवासी के रूप में, मेरे यूके विदेशी मुद्रा खाते में किए गए स्पॉट फॉरेक्स ट्रेड्स कर के अधीन हैं क्या मुझे अपने यूके टैक्स रिटर्न पर नुकसान, या लाभ में प्रवेश करना चाहिए उत्तर: नहीं, अगर शेयरों, सीएफ़डी, विकल्प, विदेशी मुद्रा वायदा के लिए रीडिंग प्लान रखना यदि आप शेयर या सीएफ़डी, सीएफ़डी, विकल्प, फ्यूचर्स या फॉरेन में निवेश करते हैं तो यूके की केवल वेबसाइट पर आपका टैक्स बिल कम करने पर ध्यान केंद्रित होता है। आपके पास तत्काल पहुंच होगी: सदस्यों के सैकड़ों पृष्ठ केवल वित्तीय योजनाकारों के लिए केवल कर नियोजन लेख, रिपोर्ट और डाउनलोड, आपके व्यापार कर क्यूए के साथ नि: शुल्क सहायता हमारे व्यापार कर के साथ व्यापार कर विशेषज्ञों से एक से एक कर योजना मार्गदर्शन प्राप्त करें हमारा मुफ्त कर गाइड विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए टैक्स प्लानिंग केवल हमारे सदस्यों के लिए चर्चा मंच है जहां आप अन्य वित्तीय व्यापारियों और निवेशकों से राय, सलाह और व्यावहारिक मदद प्राप्त कर सकते हैं हमारे मासिक सदस्य केवल कर व्यापारियों और निवेशकों के लिए नवीनतम टिप्स और अवसरों के साथ न्यूज़लेटर की योजना बनाते हैं, चेक - लिस्ट, हमारी टैक्स क्यूए संसाधन निर्देशिका और नवीनतम कर परिवर्तनों के स्वचालित अपडेट्स वाले सदस्यों में से सभी अन्य लाभ व्यापारियों को प्रभावित करते हैं एक कंपनी का उपयोग करना संपत्ति और वित्तीय के लिए और अधिक आकर्षक होगा आपातकालीन बजट में वृद्धि के बाद निवेशक आज के इमरजेंसी बजट ने कई निवेशकों के लिए CGT से 28 की दर बढ़ा दी है। इस लेख में हम यह देखते हैं कि यह कैसे एक कंपनी का उपयोग संपत्ति और वित्तीय निवेशकों के लिए अधिक आकर्षक बना देगा। आपातकालीन बजट में टैक्स में परिवर्तन को पढ़ते रहें, ठीक है, आपातकालीन बजट अब आया है और चला गया है। कई कर परिवर्तन हुए हैं, हालांकि यह कहना उचित है कि वह जितने दूर के लोगों के बारे में सोचते हैं, उतनी नहीं। आयकर 45 दर से बचने के लिए विदेश में चलते हुए पढ़ना जारी रखें 6 अप्रैल 2013 (पहले 50) से आयकर की उच्चतम आधिकारिक दर (जिसे अतिरिक्त दर के रूप में जाना जाता है) घटाकर 45 हो गई, हालांकि आय के बीच 60 प्रभावी आयकर दर 110K-113K। इस आलेख में हम आकलन करते हैं कि विदेश में कैसे चल रहे हैं, आपको आयकर की 45 दर से बचने की अनुमति मिल सकती है। CGT और आयकर में बदलाव के बाद ऑफशोर बांड अब और आकर्षक लगते रहें CGT की दर में प्रस्तावित वृद्धि से अपतटीय बॉन्ड को और अधिक आकर्षक बनाना चाहिए इस आलेख में हम यह देखते हैं कि लिबरल-कंज़र्वेटिव गठबंधन द्वारा प्रस्तावित कर बढ़ने के बाद यह क्यों मामला है। पढ़ना जारी रखें क्या वित्तीय व्यापारी निवेशकों के लिए एक कंपनी का उपयोग करने के लिए यह अधिक आकर्षक है, इस आलेख में आयकर की उच्च दरों की तुलना में गैर-व्यावसायिक संपत्तियों के लिए पूंजीगत लाभ कर (सीजीटी) की निम्न दरों को देखते हुए हम देखें कि किसी कंपनी का उपयोग क्यों हो रहा है वित्तीय व्यापारी और निवेशकों के लिए अधिक आकर्षक 2016 वित्त अधिनियम को पढ़ते रहना वित्त अधिनियम 2016 को अब रॉयल असेंट प्राप्त हुआ है एक्सचियर फिलिप हम्मों के चांसलर बुधवार 23 नवंबर 2016 को सरकार शरद ऋतु वक्तव्य पेश करेंगे। फरवरी कर के लिए कॉन्ट्रैक्ट्स के लिए कैपिटल गेन टैक्स पढ़ना प्रश्न: हाय, क्या आप मुझे बता सकते हैं कि ब्याज कैसे ब्याज कॉन्ट्रैक्ट्स फॉर डिफरेंस (सीएफडी) के संबंध में कमीशन और लाभांश का कैपिटल गेन्स टैक्स (सीजीटी) के खिलाफ व्यवहार किया जाता है। पूंजीगत लाभ और पूंजीगत हानियों का यहां भी मूल्यांकन किया जा सकता है। अंतर के लिए अनुबंध (सीएफडी) पर उदाहरण कैपिटल गेन्स टैक्स (सीजीटी) की गणना को पढ़ते रहें यदि आप सीएफडी में निवेश कर रहे हैं और सोच रहे हैं कि कैपिटल गेन्स टैक्स (सीजीटी) आपके मुनाफे पर कैसे लागू होगी यह लेख आपके सवालों के जवाब देगा यह बताता है कि सीजीडी सीएफडी पर क्या लागू होता है और इसमें सीजीटी की स्थिति को दर्शाते हुए कुछ उदाहरण शामिल हैं। पढ़ना जारी रखें विदेशी मुद्रा मुनाफे पर टैक्स कम करना टैक्स प्रश्न: नमस्ते, मैं ब्रिटेन में रहता हूं और मैं सक्रिय रूप से वायदा और विदेशी मुद्रा बाजार में प्रति दिन 1 या 2 ट्रेडों के साथ व्यापार करता हूं और लगभग प्रति माह यूएस 100,000 बना रहा हूं। यह मेरी एकमात्र गतिविधि है और मैं घर से व्यापार करता हूं (मेरे साथी की ब्रिटेन की कंपनी में नौकरी है) मैं अपना कर कम करने का सबसे अच्छा विकल्प तलाश रहा हूं, जो 45 के आसपास होगा। 1) जैसा कि मैं समझता हूं, मेरे पास एक सीमित कंपनी बनाने का विकल्प होता था और मुझे अपने मुनाफे पर 20 पर लगा दिया जाएगा। क्या यह सही है यदि मैं इस विकल्प का चयन करता हूं तो कंपनी बनाने की खामियों का क्या होगा? 2) मैं बेल्जियम हूं और मैंने एक लेख पढ़ा है कि बेल्जियम का निवासी होना एक फायदा हो सकता है। क्या यह व्यापार के मुनाफे पर कर को कम करने के लिए दिलचस्प होगा क्या आपकी सलाह होगी क्या कोई और विकल्प है अग्रिम धन्यवाद ऑनशोर वी ऑफशोर प्लानिंग को पढ़ना हावर्ड हैरिस ट्रेडर्स टैक्स क्लब पर सबसे अधिक पूछे जाने वाले प्रश्नों में से एक यह है कि क्या निवेशक को एक अपतटीय संरचना स्थापित करनी चाहिए। निर्धारित करने के लिए कि क्या एक अपतटीय संरचना भारत के लिए उपयुक्त है सीएफ़डी हानि के लिए कर राहत पढ़ना जारी है प्रश्न: हाय। अगर मैं सीएफडी की स्थिति की बिक्री पर कोई नुकसान उठाता हूं क्या मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि किसी दूसरे कैद के लाभ के खिलाफ नहीं लिखा जा सकता है, न कि सिर्फ एक शेयर। तो अगर मैं घर बिक्री पर 4000 बनाऊं और सीएफडी निवेश पर 4000 खोदूं। इसे एक-दूसरे के खिलाफ बंद किया जा सकता है अमेरिकी ट्रेजरी फ्यूचर्स टैक्स पर लाभ के प्रकटीकरण को पढ़ते रहें: मैं अपने खाली समय में अमेरिकी 10yr फ्यूचर्स पर अनुमान लगाता हूं। पिछले कर वर्ष (2010-2011) के लिए मेरे पास 600 से अधिक लेनदेन हैं I Ive एक छोटे से नुकसान किया है और अगले साल किसी भी CGT ऑफसेट करने के लिए नुकसान रोल करने के लिए देख रहा हूँ Im यह कैसे मेरे ऑनलाइन स्वयं निर्धारण फार्म पर यह कैसे पता लगाने की कोशिश कर रहा क्या मुझे प्रत्येक लेन-देन के लिए एक अलग वर्कशीट जमा करना होगा? अगर जवाब हाँ है तो वह 600 कार्यपत्रक हैं वॉल्यूम लेन-देन के इस मुद्दे के साथ अन्य निवेशक कैसे मुकाबले करते हैं। किसी भी मदद की सराहना की गैर-मान्यता प्राप्त एक्सचेंजों पर वायदा का कर उपचार पढ़ना - USERNAME: डब्ल्यू हैलो, मैं ब्रिटेन में कर उद्देश्य के लिए एक निवासी हूँ (मैं एक व्यक्ति हूं और यूके में कर्मचारी के रूप में काम कर रहा हूं) मेरे पास केवल विदेशी स्टॉक एक्सचेंज पर बहुत सारे लेनदेन थे जो मान्यता प्राप्त नहीं थे। उपरोक्त लेनदेन केवल डेरिवेटिव में थे - वित्तीय वायदा (नकद निपटान अनुबंध) - मतभेदों के लिए अनुबंध (एचएमआरसी मैनुअल CGT CG56100 और CG56101) एचएमआरसी मैनुअल CGT CG56043 के अनुसार: एक वायदा एक्सचेंज पर निपटाए गए वस्तु और वित्तीय वायदा में लेनदेन जो कि मान्यता प्राप्त नहीं है, आयकर (प्रकरण VI अनुसूची डी) के लिए उत्तरदायी होगा। मेरे लेनदेन से लाभ या हानियों की गणना कैसे करें यदि मेरा उपरोक्त लेन-देन आयकर शासन में पड़ता है 1. फ्यूचर्स कॉन्ट्रैक्ट्स के निपटारे के साथ मेरे लेन-देन से वायदा संविदाओं (या इसके विपरीत) का निपटारा करते समय मुझे कौन-सी नियम लागू करना चाहिए I अधिग्रहित वायदा संविदाओं (या इसके विपरीत) के साथ निपटने के लिए फीफो पद्धति 2. 2. डेरिवेटिव लेनदेन के लिए निपटान की आय और स्वीकार्य लागत क्या है - वित्तीय वायदा (नकद निपटारा अनुबंध) - केस पूंजी लाभ और आय में मतभेद के लिए अनुबंध। वित्तीय फ्यूचर्स (नकद निपटारे अनुबंधों) से मेरे मकसद से निपटान की प्रक्रिया में अनुबंध में प्रवेश करने और अनुबंध बंद करने के मामले में मूल्य में वृद्धि के आधार पर भुगतान (खाते में जमा) होता है (मामले में लंबे समय तक स्थिति), जबकि स्वीकार्य लागतें अनुबंध में प्रवेश करने और अनुबंध बंद करने (मामले में लंबी स्थिति) और कमीशन और ब्रोकरेज खाते के लिए फीस के बीच मूल्य में कमी के आधार पर हानि (खाते से डेबिट)। क्या मैं सही हूं कि मैं अपने सवालों के जवाब के लिए आभारी हूँ सहायता के लिए अग्रिम धन्यवाद। डब्ल्यू। अधिकारों की बिक्री और CGT कर के बारे में पढ़ना जारी रखें प्रश्न: मुझे 2 शेयरों में 2.25 प्रति शेयर 2 प्राप्त हुआ। मेरे पास 5600 शेयर 1.75 प्रति शेयर थे। मुझे मार्च 2009 में 545 9 .74 प्राप्त हुए। अधिकारों के भाग के रूप में नहीं लिया गया। पूंजीगत लाभ क्या है सीएफ़डीएस के लिए कैपिटल गेनेंस की गणना करना टैक्स प्रश्न: कृपया क्या आप मुझे 2010-2011 के लिए मेरी कर रिटर्न पर सलाह दे सकते हैं? मैं हाल ही में सीएफडीएस में अक्सर काम कर रहा हूं और समस्या यह है कि मेरे पास कई कंपनियों के सीएफडी में कई ट्रेड हैं, कुछ मामलों में सालाना 20 से ज्यादा ट्रेडों और शेयर मिलान करने वाले नियम लागू करने से बहुत जटिल हो जाएगा। लगभग सभी ट्रेडों, लगभग 150, इसमें शामिल होगा और मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से करना असंभव होगा। सीएफडीएस के लिए पूंजीगत लाभ की गणना के बारे में दो अलग-अलग विचार हैं। पहला यह है कि सीएफडीजी एक कंगाल संपत्ति है और इसे शेयर मिलान नियमों को लागू करने के रूप में माना जाना चाहिए। दूसरा दृश्य यह है कि आप सभी डेबिट और क्रेडिट ले सकते हैं और शुद्ध वार्षिक डेबिट और शुद्ध वार्षिक ऋण पर पहुंचने के लिए उन्हें शुद्ध कर सकते हैं और इसलिए शुद्ध पूंजी लाभ प्राप्त कर सकते हैं। उत्तरार्द्ध करने के लिए बहुत आसान होगा और बस मेरे खाते का एक ऑनलाइन प्रिंटआउट प्राप्त करना शामिल होगा क्या यह एचएमआरसी को स्वीकार्य होगा, यदि यह प्रासंगिक है, तो मैंने एक समग्र नुकसान किया है। पढ़ना जारी रखें यह उपयोगी कर कैलकुलेटर आपको बताएगा कि क्या आप ब्रिटेन के निवासी हैं या आपके विशिष्ट परिस्थितियों और आपके इनपुट की जानकारी के आधार पर नहीं। यह 6 मार्च 2013 से लागू होने वाले एचएमआरसी द्वारा जारी किए गए नवीनतम मसौदा मार्गदर्शन को शामिल करता है। यूके बैंक, ट्रेडिंग रेसिडेन्सी टैक्स प्रश्न पढ़ना जारी रखें: प्रिय ट्रेडर्स टैक्स क्लब, मैंने अभी तक अपना लेख पढ़ा है, यूके बैंक का उपयोग करने वाले गैर निवासी व्यापारी एम्प निवेशकों के कर उपचार हिसाब किताब। जो मैंने एक बिंदु तक बहुत मददगार पाया मैंने 1 99 8 के बाद से एक सहायता और विकास कार्यकर्ता के रूप में विदेशी काम किया है और उस समय से गैर-ब्रिटेन निवास किया गया है। इससे पहले कि मैंने स्वैच्छिक क्षेत्र में काम किया और स्वयं को नियोजित किया गया - हालांकि, मैंने ब्रिटेन के करों का भुगतान करने के लिए कभी भी पर्याप्त आय उत्पन्न नहीं की। इसलिए 1 99 2 के बाद से मेरे पास यूके टैक्स सिस्टम के साथ कोई व्यवहार नहीं हुआ है। 2009 में मैंने एक व्यवसाय शुरू करने का फैसला किया, वास्तव में यह सितंबर 2010 में यू.के. मिला। लेकिन 2009 में मैंने अपने बैंक एचएसबीसी के साथ एक शेयर ट्रेडिंग अकाउंट स्थापित किया। मुझे सूचित किया गया था कि ऐसा करने के लिए मुझे ब्रिटेन के निवासी होना चाहिए - ब्रिटेन की एक पंजीकृत कंपनी शुरू करने के लिए मुझे ब्रिटेन के निवासी होने की आवश्यकता होगी लेकिन मेरे लेखाकारों के मुताबिक, मैं अपने 92 दिनों से ज्यादा देश (ब्रिटेन) में नहीं हूं, इसलिए अभी भी तकनीकी तौर पर अनिवासी हूं। लेकिन क्योंकि मैंने सोचा था कि मुझे एचएसबीसी शेयर आईएसए खोलना होगा। (Ive वित्तीय मामलों के बारे में एक तेजी से सीखने की अवस्था पर था - यह एक ब्रिटेन के निवासी अगर यह समझ में लग रहा था)। इसलिए मुझे लगता है कि मेरे पास कानूनी समस्या है क्योंकि पिछले दो सालों से मैंने एचएसबीसी के साथ इन खातों का आयोजन किया है। बैंक मुझसे मेरे आवास के बारे में पूछता रहता है और अब मैं बहुत उलझन में हूं। मैंने जांच की हर यूके शेयर ट्रेडिंग साइट मुझसे पूछती है कि क्या मैं ब्रिटेन के निवासी हूं इसलिए जब आपका लेख सुझाव देगा कि दुनिया के किसी भी हिस्से से शेयरों का व्यापार करना संभव है, जो आपको व्यापार साइट का उपयोग करना चाहिए। क्योंकि आप एक यूके का इस्तेमाल नहीं कर सकते या यूके बैंक खाता नहीं कर सकते। कृपया आप अभी तक आपकी आशा में मदद कर सकते हैं, काफी भ्रमित हैं। शॉर्टिंग और बिस्तर और नाश्ते के नियमों को पढ़ना जारी रखें प्रश्न: आम तौर पर, पूंजीगत लाभ पुस्तिकाओं को पढ़ते समय, अधिग्रहण और निष्पादन को थोड़ी पोजीशन के लिए उलट कर दिया जाना चाहिए, इसलिए बिस्तर और नाश्ता नियमों के लिए, यदि आपके पास एक छोटी स्थिति है और फिर इसे बाहर निकालें और इसे 30 दिनों से कम समय में फिर से दर्ज करें तो खरीद (निकास) को दूसरे छोर (रीएन्टर) के साथ मिलना चाहिए और सामान्य एक जैसा छोटा पूल होगा धन्यवाद। टैक्स प्रश्न फैलाना पढ़ना जारी रखें प्रश्न: ए) एक नियोक्ता एम्प के लिए पूर्ण समय काम करते हुए मैंने सट्टेबाजी फैला दी थी, एसबी से कोई भी लाभ कर के लिए उत्तरदायी होगा B) अगर मैं नियोक्ता एंबेड एसबी अंशकालिक के लिए अंशकालिक काम करता था उदाहरण - सप्ताह में 3 दिन, एसबी से कोई भी लाभ टैक्स के लिए उत्तरदायी होगा सी) अगर मैंने कभी किसी नियोक्ता के लिए काम नहीं किया एसबी पूर्ण समय था, तो एसबी से कोई भी लाभ कर के लिए उत्तरदायी होगा D) एचएमआरसी क्या मानदंडों को देखते हैं किसी पेशेवर शेयर व्यापारी के रूप में किसी को परिभाषित करें या वे यह बता सकते हैं कि जब आप एसबी से एक पूर्णकालिक आय amp के रूप में जीवित कमाते हैं, तो कोई भी अन्य आय नहीं कर सकती है क्योंकि वे किसी पेशेवर के रूप में समझ सकते हैं। या क्या वे एसबी से किसी भी आय को देखते हैं क्योंकि जुर्माने वाला एएमपी इसे अपने एचएमआरसी कानूनों के तहत कर योग्य नहीं मानता है ई) उदाहरण के लिए अगर मैं एसबी से 50k रुपये अर्जित करने में सक्षम था तो क्या यह अभी भी कर मुक्त है? विकल्प ट्रेडिंग और यूके टैक्स टैक्स के बारे में पढ़ना जारी रखें: क्या आप कृपया सलाह दे सकते हैं कि मासिक आधार पर एसपी 500 पर ऑप्शंस ट्रेडिंग कैसे करें, यू.एस. में यू.एस. ट्रेडिंग अकाउंट में कर लगाया जाता है, और यह टैक्स रिटर्न पर कहां रखा जाना चाहिए उदाहरण के लिए, अगर मैं किसी ट्रेडिंग अकाउंट में 10k रखता हूं, और साल भर में कुछ ट्रेडों खो देते हैं और कुछ जीत जाती हैं, और साल के अंत में मुझे 11K था, मैं इसे कैसे मेरी टैक्स रिटर्न, कैपिटल गेन या ट्रेडिंग आय में दिखाता हूं एक ऑटो कैसे होगा यू.एस. एसपी 500 (जो कि प्रभावी रूप से किसी अन्य व्यवसाय की नकल की जाती है) पर ट्रेड खाता ब्रिटेन में लगाया जाता है। यानी यह सीजीटी या व्यापारिक आय होगी। आम तौर पर मासिक व्यापार पर, प्रत्येक कॉल में कई कॉल और डाल विकल्प हैं। कृपया जल्द से जल्द उत्तर दें। स्प्रेड सट्टेबाजी आय के टैक्स उपचार को पढ़ना जारी कर प्रश्न: मैं एक पूर्णकालिक नौकरी के रूप में सट्टेबाजी करना शुरू करना चाहता हूं, क्या आप मुझे बता सकते हैं कि टैक्स की व्यवस्था करने का सबसे अच्छा तरीका है सट्टेबाजी से आयकर कर योग्य होने के लिए मुझे एक अंशकालिक नौकरी उत्तर के लिए धन्यवाद। गैर-निवासी पति / पत्नी और आईएचटी सीमाओं को पढ़ना जारी रखें प्रश्न: मैं समझता हूं कि आईएचटी प्रयोजनों के लिए गैर-ब्रिटेन के निवास स्थान पर रहने वाले पति / पत्नी के लिए इनहेरिटन्स टैक्स (आईएचटी) के प्रयोजनों के लिए यूके-निवासी (यू.के. एक गैर-यूके निवासित (गैर-डोम) पति या पत्नी से एक उपहार ब्रिटेन के निवास स्थान के पति या पत्नी ब्रिटेन के एक पति या पत्नी के घर में नॉन-डोम पति या पत्नी के लिए उपहार देने के मामले में केवल 55,000 उपहार पति-पत्नी के छूट के तहत आते हैं, जिससे उपहार ब्रिटेन के आईएचटी से छूट प्राप्त होती है। यूके डॉट द्वारा गैर-यूके डोम पति या पत्नी के लिए किए गए उपहार के लिए क्या प्रभाव हैं इसके अलावा, अगर ब्रिटेन के डोमिनोज़ के पास अपने स्वयं के कोई धन नहीं था और गैर-डोम ने संयुक्त ब्रिटेन के बैंक खाते में बड़ी मात्रा में विदेशी पूंजी जमा कर दी थी, तो बाद में स्थानांतरण, यूके संयुक्त खाते से गैर-डोम अकेले विदेशी खाते में 100,000 तक 55,000 सीमा से अधिक के रूप में माना जाता है, (यूके संयुक्त खाते में जमा किए गए गैर-डोम पति-पत्नी के सभी के बाद से धन)। पढ़ना जारी रखें एक नौसिखिया के रूप में मुझे अभी पता चला है कि विदेशी मुद्रा टैक्स मुक्त व्यापार करने के लिए इसे फ़ैशन सट्टेबाजी कंपनी खाते के माध्यम से होना चाहिए, न कि विदेशी मुद्रा व्यापारी के माध्यम से। अब मैं कई व्यापारिक प्रणालियों और एमटी 4 से परिचित हूं लेकिन अब पता चला है कि एमटी 4 केवल विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ फैल शर्त के साथ संभव नहीं है। मैंने अभी कैपिटल स्प्रेड के साथ एक डेमो स्प्रेड सट्टेबाजी खाते खोल दिया है और इसे विनम्रतापूर्वक रखने के लिए इंटरफ़ेस निराशाजनक है। तो अन्य लोग क्या करते हैं जैसे कि मैं देख रहा हूं: - एक विदेशी मुद्रा व्यापारी का प्रयोग करें और कर घोषणाओं के संबंध में अपना खुद का निर्णय ले लें एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का प्रयोग करें, लेकिन ट्रेडों को रखने के लिए और विश्लेषण के लिए एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ एक डेमो MT4 खाते का उपयोग करें। सिग्नल सेवा और स्प्रेड सट्टेबाजी खाते पर सिग्नल प्रदाता द्वारा तय किए गए ट्रेडों पर किसी भी विश्लेषण के साथ परेशान नहीं हुए। आपकी मदद से उन लोगों की मदद की जा रही है जो इस दुविधा के चलते से काफी ज्यादा अनुभवी हैं, जो कि स्प्रेडबेटिंग या बाइनरी या आईटीटीआई (मैं निश्चित रूप से 100 अफवाह) नहीं हूं। एक सट्टेबाज की तरह कुछ (सीएमसी आईजी इंडेक्स। मैन फाइनेंसिअल में से सभी फैलते हैं और साथ ही सीएफडी विदेशी मुद्रा और बहुत अधिक) मैं विश्लेषण और मात्रात्मक व्यापार के लिए मेटाट्रेडर 4 की सिफारिश करेगा। एक नौसिखिया के रूप में मुझे अभी पता चला है कि विदेशी मुद्रा कर मुक्त करने के लिए इसे फ़ैशन सट्टेबाजी कंपनी खाते के माध्यम से होना चाहिए, न कि विदेशी मुद्रा व्यापारी के माध्यम से। अब मैं कई व्यापारिक प्रणालियों और एमटी 4 से परिचित हूं लेकिन अब पता चला है कि एमटी 4 केवल विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ फैल शर्त के साथ संभव नहीं है। मैंने अभी कैपिटल स्प्रेड के साथ एक डेमो स्प्रेड सट्टेबाजी खाते खोल दिया है और इसे विनम्रतापूर्वक रखने के लिए इंटरफ़ेस निराशाजनक है। तो अन्य लोग क्या करते हैं जैसे कि मैं देख रहा हूं: - एक विदेशी मुद्रा व्यापारी का प्रयोग करें और कर घोषणाओं के संबंध में अपना खुद का निर्णय ले लें एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का प्रयोग करें, लेकिन ट्रेडों को रखने के लिए और विश्लेषण के लिए एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ एक डेमो MT4 खाते का उपयोग करें। सिग्नल सेवा और स्प्रेड सट्टेबाजी खाते पर सिग्नल प्रदाता द्वारा तय किए गए ट्रेडों पर किसी भी विश्लेषण के साथ परेशान नहीं हुए। इस दुविधा से गुजरने के लिए आपको काफी अनुभवी लोगों की सहायता की सबसे अधिक सराहना की जाएगी यदि आप आईजी इंडेक्स या फ़िनस्प्रेड्स की जांच करते हैं आप पाएंगे कि आप पहले सप्ताह के लिए 10p प्रति बिंदु पर व्यापार शुरू कर सकते हैं। मेरा मानना ​​है कि 2 सप्ताह में आपको 20p तक और इतने पर बढ़ाना होगा, जब तक आप अपनी सामान्य न्यूनतम 50 पी प्रति पीटी तक पहुंच न जाए। फैल सट्टेबाजी बाजार बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है और इस वजह से, आपको फैल सट्टेबाजी कंपनियों और प्रत्यक्ष पहुंच दलालों द्वारा की पेशकश की कीमतों के बीच बहुत कम अंतर मिल जाएगा। मुद्रा जोड़ी के साथ मैं व्यापार करता हूं, फैल बेटटर्स लगभग 2 अंक हैं। सीधी पहुंच से ऊपर जब आप डीए दलाल के साथ सौदे की लागत को ध्यान में रखते हैं, तो मैं एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का उपयोग करना चाहूंगा एसबी का उपयोग करने का एक अन्य लाभ यह है कि आप जवाब के लिए अंतर्देशीय राजस्व धन्यवाद के लिए CGT भुगतान करने से बचते हैं। मुझे यकीन है कि आपके द्वारा क्वांटिटेटिव ट्रेडिंग से क्या मतलब है, जैसा कि मैं समझता हूं कि अगर मैं एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर के साथ व्यापार करता हूं तो मेरा लाभ (आशावादी) कैपिटल गेन टैक्स के अधीन होता है और आयकर नहीं। चूंकि सीजी भत्ता वर्तमान में 9600 प्रति व्यक्ति इस कर वर्ष में है, मैंने सोचा कि यह अल्पारी के साथ एमटी 4 का उपयोग करने के लिए उपयुक्त हो सकता है जब तक कि मैं इतना पैसा नहीं बनाता जब तक मुझे सट्टेबाजी में फैलाना पड़े। एक बड़ा फायदा यह दिखता है कि अपेक्षाकृत छोटी राशि से शुरू हो रहा है और खतरे में पड़ने से तीनों प्रति व्यापार की पूंजी के रूप में मैंने कई अवसरों पर मुझे सिफारिश की थी, यह एक फैल सट्टेबाजी कंपनी खोजना मुश्किल है जो ऐसी छोटी राशि प्रति पीआईपी जबकि एक सूक्ष्म अकाउंट के साथ आप 0.25 प्रति पीआईपी या उससे कम हो सकते हैं जो कि स्तर का एक प्रकार है जो मैं उपयोग करने के लिए चुनने वाले स्टॉप लॉस के आधार पर शुरू करूँगा। क्वांटिटेटिव ट्रेडिंग: मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए गणितीय फ़ार्मुलों का प्रयोग करना (यानी मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करने वाला विशेषज्ञ सलाहकार बनाना) एमटी 4 का प्रयोग करके अल्पारी के साथ चिपकाया (बुरा विकल्प नहीं है) अंत में आपका आकार धीरे-धीरे ऊपर और आपके सिस्टम पर काम चल रहा है जब जंगली हो जाती है स्टॉप 4 बस हैं

Comments